General

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ / बंदर का घर में आना कैसा होता है

Bandar-ka-ghar-me-aana-shubh-ya-ashubh-kaisa-hota-h (1)
Written by legend.robert

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ / बंदर का घर में आना कैसा होता है – बंदर बहुत ही बुद्धिशाली और चतुर जानवर होता हैं. असल में बंदर दिमाग से तेज और होशियार होते हैं. इंसान भी बंदर को देखना पसंद करते हैं. क्योंकि यह है ही इतना मजेदार की सब लोग बंदर को देखना पसंद करते हैं.

कई बार जब बंदर शहर में दिखाई देते है. तो ऊँची इमारते और पेड़ पर उछल-कूद करते हुए दिखाई देते हैं. और उछल-कूद करते हुए कभी-कभी तो बंदर हमारे घर में भी घुस जाते हैं.

Bandar-ka-ghar-me-aana-shubh-ya-ashubh-kaisa-hota-h (1)

अब ऐसी स्थिति में घर का मालिक सोचता है. की बंदर का घर में आना शुभ है या अशुभ. अगर आप भी इस बारे में जानना चाहते है. तो हमारा यह आर्टिकल पूरा पढ़े.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ इस बारे में बताने वाले हैं. तथा बंदर से जुडी अन्य बातो पर भी चर्चा करेगे.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते है.

भगवान विष्णु का अंतिम अवतार कौन सा है कल्कि अवतार की पहचान

बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ / बंदर का घर में आना कैसा होता है

अगर आपके घर में बंदर आ जाता है. तो आप सोचने लगते है की यह शुभ है या अशुभ. लेकिन हम आपको बता रहे है. की बंदर अगर आपके घर में आ जाए. तो उसे नाही शुभ माना जाता है. और नाही अशुभ माना जाता हैं. लेकिन एक बात है अगर बंदर आपके घर में आ जाता है. तो नुकसान जरुर करेगा.

अगर बंदर शांत वृति वाला है. तो घर में आकर चला जाएगा. लेकिन कोई सिरफिरा बंदर आपके घर में घुस गया. तो आपके घर में मौजूद वस्तु या आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं.

गुरु चांडाल योग के फायदे, उपाय और लक्षण / गुरु चांडाल दोष क्या होता है

इसलिए ऐसी स्थिति में बंदर को बिना छेड़े घर में घुमने देना चाहिए. अगर आपने उसको भगा ने की कोशिश की तो आपका नुकसान पक्का है. बाकि शुभ-अशुभ का वहम अपने मन में नहीं पालना चाहिए.

बंदर की हड्डी किस काम में आती है

कुछ जगह पर बंदर की हड्डी का इस्तेमाल सेक्स पावर बढ़ाने के लिए किया जाता हैं. इसके अलावा कुछ तांत्रिक बंदर की हड्डी या अन्य प्राणी की हड्डियों का इस्तेमाल अपनी तांत्रिक विधि में करते हैं.

Bandar-ka-ghar-me-aana-shubh-ya-ashubh-kaisa-hota-h (3)

gopal sahastranaam benefits in hindi / गोपाल सहस्त्रनाम स्त्रोत्र का पाठ करने की विधि

sapne me बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ

अगर आप सपने में बंदर को अपने घर में आते हुए देखते है. तो यह आपके लिए अशुभ संकेत माना जाता हैं. यह सपना आपको संकेत देता है. की आपका कोई परिचित दुश्मन आपको नुकसान पहुँचाने की तैयारी कर रहा हैं. और आने वाले समय में आपको नुकसान पहुंचा सकता हैं. इसलिए यह सपना देखने के बाद आप सतर्क हो जाए.

कर्ज मुक्ति रामबाण उपाय | गणेश जी, सूर्यदेवता पूजा कर्ज मुक्ति का रामबाण उपाय

सपने में बंदर को भागते हुए देखना

अगर आप सपने में बंदर को भागते हुए देखते है. तो यह सपना आपको संकेत देता है. की आने वाले समय में आप काफी व्यस्त होने वाले हैं.

Bandar-ka-ghar-me-aana-shubh-ya-ashubh-kaisa-hota-h (2)

मानसिक तनाव से मुक्ति का अचूक मंत्र | नकारात्मक ऊर्जा खत्म करने का मंत्र

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ है. इस बारे में संपूर्ण जानकारी दी हैं. इसके अलावा बंदर से जुडी अन्य जानकारी भी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आप के लिए उपयोगी साबित हुआ होगा. अगर उपयोगी साबित हुआ है तो आगे जरुर शेयर करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह बंदर का घर में आना शुभ या अशुभ / बंदर का घर में आना कैसा होता है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

ब्रह्मचर्य के नुकसान क्या है | ब्रह्मचर्य पालन के नियम, अखंड ब्रह्मचर्य क्या है

रुद्राक्ष का पानी पीने के फायदे | रुद्राक्ष की माला पहनने के नियम, फायदे और कीमत 

कुलदेवी की खोज कैसे करे | कुलदेवी की स्थापना और प्रसन्न कैसे करे

About the author

legend.robert

Leave a Comment