General

भूत से दोस्ती कैसे करे – जाने तिन सरल तरीके

bhoot-se-dosti-kaise-kre-bulane-ka-matra (2)
Written by legend.robert

भूत से दोस्ती कैसे करे – जाने तिन सरल तरीके | भूत बुलाने का मंत्र – इस दुनिया में काफी लोग है जो भुत से दोस्ती करना चाहते हैं. लेकिन भूत से दोस्ती करने के लिए आपको भूत को बुलाने का मंत्र आना चाहिए. तभी भूत आते है. और आप उनसे दोस्ती कर सकते हैं. लेकिन भूत बुलाने के मंत्र आप घर पर न करे.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से भूत से दोस्ती कैसे करे तथा भूत बुलाने का मंत्र  बताने वाले हैं. जिसके जरिए आप भूत से दोस्ती कर सकते हैं. यह सभी अलौकिक ताकत होती हैं. अगर आपको डर नहीं लगता हैं. तो यह प्रयोग कर सकते हैं. यह बहुत आसान सा प्रयोग है. जिसके बारे में हम आपको विस्तारपूर्वक बताने वाले हैं. तो आइये चलिए जानते हैं.

bhoot-se-dosti-kaise-kre-bulane-ka-matra (2)

भूत से दोस्ती कैसे करे | भूत को बुलाने का मंत्र 

भुत से दोस्ती करने से पहले भूत को बुलाना पड़ता हैं. भूत को बुलाने के लिए हम आपको कुछ मंत्र और प्रयोग बताएगे. बस आपको हमारे द्वारा बताई गई बातों का सावधानी पूर्वक डरे बिना प्रयोग करना हैं. ऐसा करने से भूत आएगा और आप उससे दोस्ती करके अपनी मनचाही इच्छा प्राप्त कर सकते हैं. इस के लिए हमने नीचे मंत्र और प्रयोग विधि बताई हैं.

पीर बाबा को बुलाने का मंत्र, साधना विधि | पीर शब्द का अर्थ है | पीर बाबा कौन थे

भूत बुलाने के मंत्र द्वारा भूत से दोस्ती कैसे करे  

भूत बुलाने का मंत्र

ओम भुतेश्वरी मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा

भूत बुलाने के मंत्र द्वारा भूत से दोस्ती करने की विधि

यह विधि की शुरुआत आपको अमावश्या के दिन से ही करनी हैं. अमावश्या के दिन से शुरू करके 41 दिन तक यह प्रयोग करना हैं. सबसे पहले आप रात के समय 11 बजे एक बोतल पानी लेकर किसी खेत में जाए. आपको एक ऐसे देसी बबूल के पेड़ की तलास करनी हैं. जो सुनसान जगह पर स्थित हो.

रुद्राक्ष का पानी पीने के फायदे | रुद्राक्ष की माला पहनने के नियम, फायदे और कीमत 

बबूल का पेड़ मिलने के बाद दक्षिण दिशा की और मुंह करके पेड़ में पानी डाले. यह ध्यान रखे की यह प्रयोग करते समय कोई आपको देखे नहीं. पानी डालने से पहले हमारे द्वारा ऊपर बताया गया मंत्र 108 बार जाप करे. उसके पश्चात पानी अर्पित करे. यह क्रिया 41 दिन तक प्रतिदिन करनी हैं. यह प्रयोग विधि काफी ताकतवर हैं.

bhoot-se-dosti-kaise-kre-bulane-ka-matra (3)

यह प्रयोग करने के दस दिन बाद आपको घबराहट और डर का एहसास होगा. लेकिन आपको डरना नहीं हैं. आपको अपना काम जारी रखना हैं. अब जब चालीस दिन हो जाए और 41 वें दिन आपको सिर्फ मंत्र जाप करना हैं. पानी नही डालना हैं. जैसे जैसे आप मंत्र जाप करते रहेगे. आपके सामने भुत या प्रेत प्रकट होगा. और आपको बोलेगा पानी डालो. तब आप बोलना पानी तो डाल दूंगा.

लेकिन इसके बदले आपको मेरा एक काम करना होगा. मेरी इच्छा को पूर्ण करना होगा. यह बोलकर भूत को वचन में लेना हैं. जब एक बार भूत वचन में आ जाता है तो बबूल के पेड़ में पानी डालना हैं. इस प्रकार आप भूत से दोस्तों कर पाएगे.

अंकोरवाट मंदिर का रहस्य और रोचक तथ्य क्या है – पूरी जानकारी

दोस्तों अगर आपको यह प्रयोग कठिन लग रहा है. तो हमारे पास एक दूसरा उपाय और मंत्र हैं. दूसरा उपाय अगर आपको ठीक लगे तो वह भी कर सकते हैं.

भूत से दोस्ती करने का दूसरा मंत्र

भुत से दोस्ती करने का दूसरा मंत्र

ओम भुतेश्वरी नम:

इस मंत्र के द्वारा भूत से दोस्ती करने की विधि

सबसे पहले आपको श्मशान में जाना हैं. और वहा की राख लेकर आ जाए. उसके बाद ऊपर दिए गए मंत्र को 108 बार जाप करके राख को अभिमंत्रित करे. यह क्रिया आपको अपने घर से बाहर करनी हैं. उसके बाद अभिमंत्रित राख का अपने माथे पर टिका लगा ले. और बची हुई राख को अपने जेब में रखकर घुमने के लिए चले जाए. ऐसा करने पर आपको भूत दिखेगे.

लेकिन यह क्रिया कभी भी अकेले में नहीं करे. इससे आपको डर लग सकता हैं. तथा आप के लिए खतरा भी हो सकता हैं. तो यह क्रिया सोच समझकर और ध्यान पूर्वक करे. यह क्रिया करने के बाद आपको वास्तव में भूत दिखाई देना शुरू हो जाएगे.

ॐ काली कंकाली महाकाली मंत्र की महिमा जाने

जब एक बार भूत आपके सामने आ जाता है. तो डरे नहीं और उसके सामने दोस्ती का हाथ बढाए. ध्यान रहे की भूत भी आपसे दोस्ती करना चाहता है.. लेकिन उससे पहले भूत आपकी कठिन परीक्षा जरुर लेगा.

अगर आप बिना मंत्र जाप किए सरल तरीके से भूत को बुलाना चाहते है. तो एक साधारण उपाय हमने नीचे दिया हैं.

bhoot-se-dosti-kaise-kre-bulane-ka-matra (1)

आक के पेड़ के द्वारा भूत से दोस्ती कैसे करे

इस उपाय में आपको कोई भी मंत्र जाप नही करना हैं. इसमें आपको एक आक के पेड़ की तलास करनी हैं. पेड़ मिलने के बाद यह प्रयोग आप कभी भी कर सकते हैं. यह प्रयोग करने के लिए आपको दिन के 12 बजे आक के पेड़ के पास जाना है. और पेड़ में पानी चढ़ाना हैं. पानी चढाने के बाद आप दोनों हाथ जोड़कर वहा से निकल जाए.

Hanuman chalisa hindi me likha hua / likhit main PDF download

यह क्रिया आपको लगातार 21 दिन तक करनी हैं. जब आपका 21 वां दिन आएगा. आपके सामने आक का भूत प्रकट होगा. और आपसे पूछेगा की आपको क्या चाहिए. ऐसे में आपको डरना नही हैं. उसे थोड़े से खून का छांट देकर अपने वश में कर ले. वश में हो जाने के बाद आप कुछ भी करवा सकते हैं. चाहे तो आप दोस्ती भी कर सकते हैं. लेकिन यह क्रिया भी अकेले में नही करनी हैं.

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से भूत से दोस्ती करने के उपाय बताए हैं. इस के लिए आपको कुछ मंत्र और प्रयोग विधि करनी होती हैं. वह भी हमने आपको बताई हैं. हमारे बताए अनुसार करने से भुत प्रकट होगा. और आप उसे वश में कर सकते हैं.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल भूत से दोस्ती कैसे करे – जाने तिन सरल तरीके | भूत बुलाने का मंत्र अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

Disclaimer: यह आर्टिकल सिर्फ मनोरंजन और जानकारी के उद्देश्य से लिखा गया है. पाठक आर्टिकल में बताए गए तरीको को अपने विवेक के अनुसार अपनाए. हम किसी भी प्रकार से ऐसे तंत्र क्रिया को प्रमोट नहीं  करते है.

हनुमान जी का शत्रु नाशक मंत्र करे सब संकट को दूर

काला गोरा भैरव शाबर मंत्र | काल भैरव शाबर मंत्र इन हिंदी

About the author

legend.robert

Leave a Comment