General

दुश्मन को पागल करने का टोटका

dushman-ko-pagal-krne-ka-totka-nimbu-laung-namak (1)
Written by legend.robert

दुश्मन को पागल करने का टोटका / कपूर से दुश्मन को बीमार करना – आज के कलयुग के समय में कोई भी प्रेम-भाव से रहना नहीं चाहता हैं. कोई किसी से भी कभी भी कुछ भी कारण से दुश्मनी कर लेता हैं. आज के समय में कोई किसी का अच्छा नही चाहता हैं. इस वजह से हमारे दुश्मन भी बढ़ जाते हैं. और वह दुश्मन हमें किसी ना किसी बहाने से परेशान करता रहता हैं. अब ऐसे में इंसान जाए तो कहा जाए.

दोस्तों अगर आप भी अपने किसी दुश्मन से परेशान है. जो बार बार आपको परेशान कर रहा हैं. तो आपको चिंता करने की जरूरत नही हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दुश्मन को पागल करने का टोटका बताने वाले हैं. इससे आपको आपके दुश्मन से छुटकारा मिलेगा.

dushman-ko-pagal-krne-ka-totka-nimbu-laung-namak (1)

दुश्मन को पागल करने का टोटका

हम कुछ ऐसे सरल टोटके आपको बताने वाले है. जो करने से आपके जीवन में दुश्मन से लेकर आने वाली परेशनियां कम होगी. दुश्मन को पागल करने के टोटके हमने नीचे दिए हैं.

नींबू और लौंग से दुश्मन को पागल करने का टोटका

यह बहुत सरल उपाय हैं. आप नींबू की मदद से टोटका करके दुश्मन को पागल कर सकते हैं. इस के लिए आपको एक नींबू लेना होगा. और उस पर अपने दुश्मन का नाम लिखना होगा. दुश्मन का नाम लिखने के बाद नींबू पर पांच लौंग गाढ़ दे.

कर्ज मुक्ति रामबाण उपाय | गणेश जी, सूर्यदेवता पूजा कर्ज मुक्ति का रामबाण उपाय

अब 11 बार ओम नम: श्री हनुमंते इस मंत्र का जाप करे. और नींबू को किसी बहती हुई नदी में बहा दे. यह टोटका करने से आपका काम हो जाएगा. यह टोटका करने में सरल है लेकिन बहुत ही असरदार हैं.

नमक से दुश्मन को पागल करने का टोटका

नमक वाले टोटके से भी दुश्मन को पागल किया जा सकता हैं. इस के लिए आपको पिसा हुआ एक मुट्ठी नमक लेना होगा. अब इस नमक को अपने ऊपर से तिन बार उतार लेना हैं. अब इस नमक को अपने घर के दरवाजे के बाहर फेंक दे.

मानसिक तनाव से मुक्ति का अचूक मंत्र | नकारात्मक ऊर्जा खत्म करने का मंत्र

यह प्रक्रिया आपको तिन दिन तक करनी हैं. यह टोटका करने के बाद आपका दुश्मन पागल हो जाएगा.

dushman-ko-pagal-krne-ka-totka-nimbu-laung-namak (3)

ताबीज से दुश्मन को पागल करने का टोटका

इस के लिए आपको एक ताबीज बनाना होगा. ताबीज बनाने के लिए एक आक की झड़ का टुकड़ा लेना हैं. अब शनिवार के दिन स्नान आदि करने के बाद साफ वस्त्र धारण करके एक आसन पर बैठ जाए.

पूजा कब नहीं करनी चाहिए | सुबह कितने बजे उठकर पूजा करनी चाहिए

अब आपको 21 बार ओम नमों वासुदेवाय भगवते स्वाहा” इस मंत्र का जाप करना हैं. मंत्र जाप करने के बाद आक के टुकड़े का ताबीज बनाकर अपने गले में धारण करे. यह टोटका करने से आपका दुश्मन आपके आसपास भी नही आएगा. और पागल बनकर घूमता रहेगा.

काली मिर्च से दुश्मन को पागल करने का टोटका

यह टोटका करने के लिए चार काली मिर्च ले. अब दक्षिण दिशा की तरफ मुंह करके बैठ जाए. और थोड़ी लकड़ी लेकर उसमे आग जलाए. अब एक काली मिर्च अपने हाथ में लेकर नीचे दिए गया मंत्र 11 बार जाप करे.

ब्रह्मचर्य के नुकसान क्या है | ब्रह्मचर्य पालन के नियम, अखंड ब्रह्मचर्य क्या है

मंत्र ला इल्लाहा अनहस इल्लाहू मनहस या मोहम्मद रसुल्लाही हस फला इंसान को मेरे पास लेकर आओ. यह मंत्र जाप करना है यहा फला की जगह आपको अपने दुश्मन का नाम लेना हैं. इस प्रकार चारों काली एक-एक काली मिर्च लेकर 11 बार मंत्र जाप करे. और अंत में चारों काली मिर्च अग्नि में डाल दे.

यह टोटका करने से आपका काम हो जाएगा.

तो दोस्तों यह टोटके है जो करने से आपका दुश्मन पागल हो जाएगा. आपके जीवन फिर कोई समस्या खड़ी नही करेगा.

अब हम आपको कपूर से दुश्मन को बीमार करने का टोटका बताने वाले हैं.

कपूर से दुश्मन को बीमार करना

कपूर से दुश्मन को बीमार करना है. तो यह बहुत ही सरल उपाय हैं. यह टोटका करने के लिए शनिवार के दिन अपने हाथों में सात लौंग ले. अब अपने दुश्मन का 21 बार नाम लेकर सातों लौंग पर फूंक मारे. फिर अगले दिन रविवार को सभी लौंग को कपूर जलाकर उसमे भस्म कर दे. यह उपाय आपको लगातार सात बार करना हैं.

स्त्री की कुंडली में मंगल का प्रभाव जाने (पुरे बाहरा भावो में)

यह उपाय करने से आपका दुश्मन बीमार रहने लगेगा.

dushman-ko-pagal-krne-ka-totka-nimbu-laung-namak (2)

अतिरक्त सुचना: यही सभी टोटके हमने सिर्फ जानकारी देने के हेतु आपको प्रदान किए हैं. हमारा यह मानना है की इसका किसी पर भी दुरूपयोग न करे. अगर कोई आपका दुश्मन है तो उससे दुरी बनाए रखने में भलाई हैं.

शादी के बाद मांगलिक दोष उपचार |  मांगलिक लड़के की शादी के उपाय

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से दुश्मन को पागल करने के टोटके आपको बताए हैं. अगर आप चाहे तो यह टोटके कर सकते हैं. लेकिन अगर आपको कुछ नुकसान होता है तो जिम्मेदार आप स्वयं होगे. इस लिए ध्यान से या फिर किसी तांत्रिक को साथ में रख के टोटके करे.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह आर्टिकल दुश्मन को पागल करने का टोटका / कपूर से दुश्मन को बीमार करना अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

नाम से जन्म कुंडली बनाना | जन्म कुंडली के लाभ, रहस्य, ग्रहों के घर

मूल शांति पूजन सामग्री लिस्ट इन हिंदी | मूल नक्षत्र कौन कौन से हैं | मूल नक्षत्र कैसे जाने

मोर पंख से लड़का होने के उपाय क्या है जाने औषधि तैयार करनी की पूरी विधि

About the author

legend.robert

Leave a Comment