General

जिन्नात को खुश करने का तरीका | जिन कैसे होते हैं | जिन्नात को बुलाने की दुआ

Jinnat-jinna-ko-khush-krne-ka-tarika-kaise-hote-h-dua-mantr (2)
Written by legend.robert

जिन्नात को खुश करने का तरीका | जिन कैसे होते हैं | जिन्नात को बुलाने की दुआ मंत्र इन हिंदी – जब हम जिन्न का नाम सुनते है. तब हमें अलादीन और उसके जादुई चिराग की याद आती हैं. जिन्न और जिन्नात दोनों शब्द का मतलब एक ही होती हैं. जिन्न एक अरबी शब्द हैं.

ऐसा माना जाता है की इंसान के मरने के बाद व्यक्ति जिन्नात बन जाता हैं. और जब तक इनकी इच्छा पूरी नहीं होती है. तब तक यह जिन्नात बनकर दुनिया में घूमते रहते हैं. आपने काफी जगह देखा या सुना होगा की लोग जिन्नात को गुलाम बनाते हैं.

Jinnat-jinna-ko-khush-krne-ka-tarika-kaise-hote-h-dua-mantr (2)

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जिन्नात को खुश करने का तरीका बताने वाले हैं. तथा जिन कैसे होते है और जिन से जुडी और भी अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

जिन्नात को खुश करने का तरीका

अगर कोई जिन्नात को खुश करना चाहता है. तो सबसे पहले जिन्नात को बुलाना पड़ेगा. जिन्नात को आसानी से बुलाने का तरीका हमने इस आर्टिकल में नीचे दिया हैं. अगर आप जिन्नात को बुलाने में सफल हो जाते है.

तो उन्हें खुश करने के लिए आप सफ़ेद वस्तु का भोग उन्हें लगा सकते हैं. क्योंकि जिन्नात को सफ़ेद वस्तु से अधिक प्रेम होता हैं. इसके अलावा उन्हें सुगंधित वस्तु पसंद हैं. अगर आप चाहे तो इत्र का छिडकाव करके उनका स्वागत कर सकते हैं. इससे जिन्नात खुश हो जाते हैं.

काला गोरा भैरव शाबर मंत्र | काल भैरव शाबर मंत्र इन हिंदी

जिन कैसे होते हैं

जिन का कोई रूप रंग नहीं होता हैं. ऐसा माना जाता है की जिन धुए से बने होते हैं. धुआ जैसे दिखता है जिन भी वैसे ही दीखते हैं. जिन के पास आयत शक्ति हैं. जिन भी काफी प्रकार होते है. जिसमें से कुछ जिन शांत वृति वाले होते है. जो इंसान को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. और कुछ जिन खतरनाक होते है. जो इंसान को बेवजह ही नुकसान पहुंचा देते हैं.

Jinnat-jinna-ko-khush-krne-ka-tarika-kaise-hote-h-dua-mantr (1)

अगर आप जिन को आसानी से बुलाना चाहते है. तो हमने जिन को बुलाने का आसान तरीका नीचे बताया हैं.

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा कैसे करे | दुश्मन का खात्मा मंत्र

जिन बुलाने का आसान तरीका

जिन को बुलाने का आसान तरीका हमने नीचे दिया हैं:

Jinnat-jinna-ko-khush-krne-ka-tarika-kaise-hote-h-dua-mantr (3)

  • सबसे पहले आपको पाक साफ होकर वजू करनी होगी.
  • पाक साफ होने के बाद हिसार करनी होगी. हिसार करने के लिए आप अतुल कुरैशी 11 बार पढ़े.
  • उसके बाद अमल करना होता है. इसकी इजाजत आपको मौलाना जी सी लेनी होती हैं. उनकी इजाजत के बाद अमल करे.
  • अमल करने के बाद 11-11 बार कोई भी छोटा सा दुरुद शरीफ पढ़े.
  • उसके बाद आपको “या हिमऊ या ऊमह” को 1100 बार पढना हैं.

बस सिर्फ इतना करने से आपका अमल खत्म होने से पहले ही जिन आपके सामने मौजूद हो जाएगा. जिन आपसे सलाम दुआ करेगा. और आपसे कुछ शर्त भी रख सकता हैं. जिन को आसानी से बुलाने का यह उपाय आप किसी अच्छे काम में ही करे. किसी जाइज काम में इसका इस्तेमाल नहीं करे.

मायावी शक्ति प्राप्त करने का मंत्र / भगवान की शक्ति कैसे मिलती है

जिन्नात को बुलाने की दुआ इन हिंदी / जिन को बुलाने का मंत्र इन हिंदी

व्यलुन वलिकुल्ली इफ़क़ीन अलीम यसमअउ आया तुल्लाहि तुतला अलैहि लहू लहुम मुशीर काना इलमुन मिन आयातिना श्यानल हज़ा हा हुजुवन लहुम यसमऊहा फबशिशरहु बि अजाबिन अलीम व वा इलै हुन (Jinn Ka Amal) लहुम अज़बून मोहिंन मिन वराईहिम जहन्नम वला यूनस अन्हुम मा लैसा शयअन वला सददू नाहजा व मिन इनि अलैहि अवलियाई व लहुम अज़बून अजीम

यह जिन को बुलाने की हिंदी दुआ हैं. अगर किसी के शरीर में जिन या चुड़ैल मौजूद है. तो ऊपर दी गई हिंदी दुआ तिन बार पढकर पानी पर फूंक मारकर उस व्यक्ति को पीला दे. और थोड़े पानी के छींटे उस व्यक्ति के मुंह पर मारे. इससे जिन आपके बुलाने से शरीर के बाहर निकल जाएगा.

गुस्सा कम करने का मंत्र | क्रोध कम करने का उपाय / तरीका

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से जिन्नात को खुश करने का तरीका बताया हैं. तथा जिन को बुलाने का आसान तरीका भी आपको बताया हैं. लेकिन यह सभी कार्य किसी मौलाना जी की हाजरी में करने चाहिए. नहीं तो इसके गंभीर परिणाम भी आ सकते हैं.

हम उम्मीद करते है की आप के लिए हमारा यह आर्टिकल उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह जिन्नात को खुश करने का तरीका जिन कैसे होते हैं | जिन्नात को बुलाने की दुआ मंत्र इन हिंदी आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

पैर के नीचे नाम लिखकर वशीकरण मंत्र / तुलसी के पत्ते पर नाम लिखकर वशीकरण

असाध्य रोग ठीक करने का मंत्र | असाध्य रोग दूर करने के टोटके

दुश्मन को पागल करने का टोटका | कपूर से दुश्मन को बीमार करना

About the author

legend.robert

Leave a Comment