General

पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है

Praee-stri-se-smbandh-bnane-se-kya-pap-lgta-h-kyo-achchi (1)
Written by legend.robert

पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है / पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है – स्त्री और पुरुष के बीच का संबंध घी और आग के समान होता हैं. एक स्त्री पुरुष की तरफ आकर्षित होती है. तो एक पुरुष स्त्री की तरफ आकर्षित होता हैं. यह सभी शारीरिक आकर्षण होता हैं. जिसकी वजह से यह दुनिया चलती हैं.

दुनिया को आगे चलाने के लिए और अपना वंश बढ़ाने के लिए स्त्री और पुरुष विवाह के संबंध से जुड़ते है. इसके पश्चात दोनों ही एक दुसरे के हो जाते है. लेकिन आज के समय में काफी जगह ऐसा देखा जा रहा है. की पुरुष अपनी स्त्री की जगह पराई स्त्री पर आकर्षित होकर पराई स्त्री से संबंध बना बैठता हैं.

Praee-stri-se-smbandh-bnane-se-kya-pap-lgta-h-kyo-achchi (1)

लेकिन क्या आपको पता है. पराई स्त्री से संबंध बनाना बहुत बड़ा पाप हैं. अगर आप भी पराई स्त्री से संबंध बना रहे है. तो स्त्री और पुरुष दोनों ही बहुत बड़ा पाप कर रहे हैं. यह गलत बात हैं. ऐसा किसी भी स्त्री या पुरुष को नहीं करना चाहिए.

दोस्तों आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले है की पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता हैं. तथा पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है इस बारे में भी जानकारी प्रदान करने वाले हैं.

तो आइये हम आपको इस बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करते हैं.

कलश का गिरना शुभ या अशुभ / घर में कलश स्थापना कैसे करें

पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है

कुछ पुरुष पराई स्त्री के बारे में बुरा सोचते है. या फिर पराई स्त्री से संबंध बना बैठते हैं. लेकिन ऐसा करना गलत बात हैं. कुछ स्त्री या पुरुष सही और गलत को न देखते हुए पराई स्त्री या पुरुष से शारीरिक संबंध बना लेते हैं.

लेकिन यह उस पुरुष या स्त्री के साथ धोखा है. जिसके साथ आपने अग्नि देवता के सामने सात फेरे लेकर सात वचन पढ़े थे. यह बात है की भले ही आपको इस गलती की सजा इस जन्म में नहीं मिलने वाली हैं. लेकिन कालपुरुष यह सभी देख रहा है. समय आने पर कालपुरुष इसकी सजा देता हैं.

घर में खटमल का होना शुभ या अशुभ – सम्पूर्ण जानकरी

ऐसा माना जाता है की पराई स्त्री के साथ संबंध बनाने से पुरुष को जयंती नामक नरक में फेंका जाता हैं. और वहा उसके सभी पापों की सजा दी जाती हैं. ऐसा पाप करने पर यमलोक में दहकते हुए लोहे के साथ पुरुष को आंलिगन कराया जाता हैं. और पराए पुरुष के साथ संबंध रखने वाली स्त्री छिपकली, सांप या चमगादड़ योनि में जन्म लेती हैं.

पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है

पराई स्त्री अच्छी लगने के पीछे कुछ निम्नलिखित कारण हो सकते है:

शारीरिक संबंध में संतुष्टि नहीं मिलने पर पराई स्त्री अच्छी लगती है

पराई स्त्री अच्छी लगने के पीछे सबसे बड़ी वजह यह भी हो सकती हैं. कुछ स्त्री अपने पति को शारीरिक सुख दे पाने में सक्षम नहीं होती हैं. ऐसे में पुरुष पराई स्त्री से संबंध बना लेता हैं.

बिल्ली के टोटके जाने बिल्ली की जेर के नुकसान बिल्ली की जेर कहां मिलती है

बच्चे हो जाने के बाद पुरुष को पराई स्त्री अच्छी लगने लगती है

शादी के बाद जब बच्चे हो जाते हैं. तो स्त्री का ध्यान अपने बच्चे पर अधिक रहता हैं. इस वजह से पुरुष का अपनी पत्नी से मोहभंग हो जाता हैं. और वह पराई स्त्री की तरफ आकर्षित होने लगता हैं. और पराई स्त्री से संबंध बना लेता हैं.

Praee-stri-se-smbandh-bnane-se-kya-pap-lgta-h-kyo-achchi (3)

ब्रह्मचर्य के नुकसान क्या है | ब्रह्मचर्य पालन के नियम, अखंड ब्रह्मचर्य क्या है

पुरुष को सम्मान मिलने पर पराई स्त्री अच्छी लगती है

कुछ स्त्री ऐसी होती है जो अपने पति का सम्मान नहीं करती हैं. ऐसे में पुरुष को पराई स्त्री अच्छी लगने लगती हैं.

अकाल मृत्यु के बाद आत्मा कहां जाती है / अकाल मृत्यु से बचने के लिए मंत्र और उपाय

आज का बदलता माहौल देखते हुए पुरुष को पराई स्त्री अच्छी लगती है

आज के समय में टेलीविजन और फिल्मों में भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेर एक सामान्य बात है. ऐसा बताया जाता हैं. इस वजह से पुरुष और स्त्री की मानसिकता भी इसी प्रकार की हो जाती हैं. उन्हें लगता है की यह करना गलत बात नहीं हैं. और ऐसी मानसिकता में बदलाव के कारण पुरुष को पराई स्त्री अच्छी लगने लगती हैं.

Praee-stri-se-smbandh-bnane-se-kya-pap-lgta-h-kyo-achchi (2)

5 मिनट में सबसे सरल मोहिनी वशीकरण मंत्र, साधना विधि कैसे सीखे

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताया की पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है. तथा पुरुष को पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है. इस बारे में भी जानकारी प्रदान की हैं. हम उम्मीद करते है की आज का हमारा यह आर्टिकल आपके लिए उपयोगी साबित हुआ होगा.

दोस्तों हम आशा करते है की आपको हमारा यह पराई स्त्री से संबंध बनाने से क्या पाप लगता है / पराई स्त्री क्यों अच्छी लगती है आर्टिकल अच्छा लगा होगा. धन्यवाद

गुप्त अंग का फड़कना का संकेत | गुप्त अंग फड़कने का मतलब जाने

मोर पंख से लड़का होने के उपाय क्या है जाने औषधि तैयार करनी की पूरी विधि

गर्भधारण करने के अचूक टोटके | पुत्र प्राप्ति के टोटके इन हिंदी

About the author

legend.robert

Leave a Comment